May 9, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

विशेष: महिला डॉक्टर दोस्त के साथ गयी थी बयान देने, साथ गए दोस्त की ही कारगुजारियों को कर दिया बयान, बलात्कार, धमकी और मारपीट का कराया केस दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार जानिए…. क्या है अजीबो गरीब मामला….

रायपुर,18 फ़रवरी 2020। राजधानी में अजीबो गरीब मामला सामने आया है जब साथ गए दोस्त के ऊपर ही महिला ने बलात्कार मारपीट और धमकी का आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज करा दी.

एक महिला होमियोपैथी चिकित्सक से दोस्ती गांठने के बाद एक युवक ने न सिर्फ उसके भरोसे का खून किया, बल्कि धोखे से उसे नशीली चीज पिलाकर उसकी आबरू से भी खेला। शैतान ने अंतरंग संपर्क के दौरान महिला डॉक्टर की अश्लील तस्वीरें भी उतार ली। ये सनसनीखेज मामला तब सामने आया, जब महिला अपने पूर्व में की गई शिकायत के सिलसिले में परिवार परामर्श केंद्र पहुंची थी।

दरअसल, 38 साल की महिला डॉक्टर ने पहले अपने पति और ससुराल पक्ष के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में वो अपने एक दोस्त के साथ बयान देने पुलिस के पास पहुंची। लेकिन यहां से केस पलट गया और महिला ने अपने उस दोस्त की कारगुजारियां ही पुलिस के सामने रख दी। जब महिला डॉक्टर के दोस्त की करतूत सामने आई, तो पति और परिवार के लोगों ने पहले तो उसे जमकर पीटा। फिर उसके खिलाफ बलात्कार, धमकी देने और मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने देवेंद्र कुशवाहा के ख़िलाफ़ धारा 376,384,506,323और 342 के तहत मामला दर्ज किया है। खुद को एक निजी संस्थान का सीईओ बताने वाला 47 साल का आरोपी देवेंद्र सिंह कुशवाहा विवाहित है और मूलतः कानपुर का रहने वाला है।

साभार:एनपीजी

Spread the love