January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

सेक्स रैकेट भंडाफोड़: प्रेम पार्क में देर रात पुलिस ने की रेड, आपत्ति जनक हालत में मिलीं लड़कियां, गिरफ्तार हुई महिला दलाल लड़ चुकी है पार्षद का चुनाव, पूछताछ जारी…कई बड़े नाम के हो सकते है खुलासे….

रायपुर, 26 फ़रवरी 2020. राजधानी रायपुर में एक बार फिर सेक्स रैकेट के संचालन का खुलासा हुआ है. रायपुर की न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने महावीर नगर स्थित प्रेम पार्क अपार्टमेंट में बीते मंगलवार की देर रात रेड की. पुलिस की रेड में तीन लड़कियां तीन पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने एक महिला दलाल समेत 7 को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पूछताछ जारी है पुलिस इस मामले में और भी खुलासे कर सकती है. इस में कई बड़े नाम के खुलासे हो सकते हैं. क्योकि पकड़ी गयी महिला के राजनीतिक ताल्लुकात हैं.

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई महिला दलाल और अन्य लड़कियां।
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई महिला दलाल और अन्य लड़कियां

महिला दलाल कोरबा से लड़ चुकी है पार्षद का चुनाव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार ​की गई महिला दलाल कोरबा में पार्षद का निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुकी है. पकड़ी गई लड़कियों में एक लड़की मध्यप्रदेश के शहडोल, एक रायपुर और एक बिलासपुर की रहने वाली बताई जा रही है. गिरफ्तार किए गए ग्राहक अशोक दास, मो. रजा अंसारी और मो. तैय्यब रायपुर के ही रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक चाकू भी बरामद किया है.

पीटा एक्ट के आर्म एक्ट में कार्यवाही

न्यू राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी संजय पुंढिर ने मीडिया को बताया कि पीटा एक्ट के साथ ही आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कारवाई की गई है. महिला दलाल सरस्वती मानिकपुरी पहले भी पीटा एक्ट के तहत जेल जा चुकी है. प्रेम पार्क के फ्लैट नंबर 101 में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी. लंबे समय से इसको लेकर शिकायतें भी मिल रहीं थी. इसके बाद पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Spread the love

You may have missed