बड़ी खबर

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपियों ने पहले भी कई महिलाओं के साथ किया था रेप, फिर जलाकर मार डाला- महिलाओं की संख्या जानकर आप के उड़ जायेंगे होश….

हैदराबाद रेप और मर्डर की जांच कर रहे अधिकारियों ने दावा किया है कि दो आरोपियों ने माना था कि उन्होंने महिला वेटनरी डॉक्टर की हत्या से पहले भी 9 और महिलाओं के साथ रेप किया था और उन्हें जलाकर मार दिया था.

हैदराबाद, 18 दिसंबर 2019 . तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस बार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. नए खुलासे के मुताबिक हैदराबाद गैंगरेप के चार आरोपियों में से दो पहले भी एक दो नहीं पूरे 9 और महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर उन्हें जलाकर मार चुके थे. हैदराबाद रेप और मर्डर की जांच कर रहे अधिकारियों ने दावा किया है कि दो आरोपियों ने माना था कि उन्होंने महिला वेटनरी डॉक्टर की हत्या से पहले भी 9 और महिलाओं के साथ रेप किया था और उन्हें जलाकर मार दिया था.

साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में उन महिलाओं की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. बता दें कि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों हुईं थीं. जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कस्टडी में लेने के बाद हमारी टीम तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे. जांच के दौरान दो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पहले भी 9 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था और उनकी आग लगाकर हत्या कर दी थी. अधिकारी ने बताया कि हमारी टीम हर एक केस की जांच कर रही है इसलिए अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीमें भेजी हैं.

तेलंगाना पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी आरिफ ने 6 महिलाओं के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या की थी, जबकि चेन्नाकेशववुलू तीन महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या की थी. जांच अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों ने इन सभी घटनाओं को तेलंगाना के संगा रेड्डी, रंगा रेड्डी ओर महबूबनगर हाइवे और कर्नाटक के सीमावर्ती शहरों में अंजाम दिया था.



Spread the love

Comment here