January 28, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

हड़ताल में गए अनियमित कर्मचारियों के ऊपर सरकार की बड़ी कार्यवाही: बीजापुर में 36 कर्मचारियों की सेवा की समाप्त, हड़ताल आक्रामक होने की संभावना

रायपुर। एसजी न्यूज़। प्रदेश के अनियमित कर्मचारी 4 सूत्रीय मांग को लेकर 16 जुलाई से हड़ताल पर है। सरकार ने प्रदर्शनकारियों पर पहली और बड़ी कार्यवाही मंगलवार को की है। कार्यवाही के तहत बीजापुर स्वास्थ्य विभाग से 36 संविदा कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है जिसकी कॉपी एसजी न्यूज के पास उपलब्ध है। इस कार्यवाही के बाद प्रदेश भर में अनियमितत कर्मचारियों का रोष बढ़ा है। बता दे कि बर्खास्तगी के बाद भी ये कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर अडिग है। इनका कहना है हम सरकार की ऐसी कार्यवाही से डरने वाले नही है, हमारा विरोध जारी रहेगा।


इधर नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव कोरिया पहुचकर अपना समर्थन दिया है। कांग्रेस मांगों को लेकर अपनी सहमति अनियमित कर्मचारियों को दे चुकी है। बीजापुर में कांग्रेस और जोगी कांगेस दोनो समर्थन देने पहुचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकार प्रदेशभर से हड़ताल पर गये कर्मचारियों का डाटा मांगा है। सरकार हड़ताल से पड़ने वाले सरकारी काम काज के साथ चुनाव पर पड़ने वाले असर का अंकल कर कोई बड़ा निर्णय ले सकती है।

Spread the love

You may have missed