December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कोरोना ब्रेकिंग: 16 वर्षीय किशोर सब्जी बेचने आता था छत्तीसगढ़ के गौरेला में, आज कोरोना पॉजिटिव मिला मध्यप्रदेश के मंडला में, इलाके को किया गया सील….

पेंड्रा, 20 अप्रैल 2020. छत्तीसगढ़ कोरोना मुक्ति की ओर बढ़ रहा था इसी बीच आज मध्यप्रदेश का एक बालक कोरोना पॉजिटिव मिला जो छत्तीसगढ़ में भी चिंता बढ़ा दिया है. मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले 16 वर्षीय किशोर का छत्तीसगढ़ कनेक्शन सामने आया है। किशोर वहां से थोक में सब्जी बेचने के लिए नवनिर्मित जिले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही आता था। तबीयत खराब होने के बाद चार दिन से वह नहीं आ रहा था। किशोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गौरेला इलाके को सील कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश में डिंडौरी के करंजिया निवासी 16 वर्षीय किशोर का गौरेला के कुरौना संगम में ननिहाल है। पड़ोसी जिले डिंडौरी में बड़ी सब्जी मंडी होने के कारण किशोर वहां से सब्जियां लाकर गौरेला में बेचता और अन्य दुकानदारों को सप्लाई करता था। चार दिन पहले तबीयत खराब हुई तो किशोर ने आना बंद कर दिया। इसके बाद जांच में सोमवार दोपहर को उसकी कोराेना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिश्तेदार, ढाबा कर्मचारियों एवं सब्जी वालों के संपर्क में आने की आशंका
बताया जा रहा है कि किशोर गौरेला आकर चार दिन पहले अपने मामा के घर रुका था। इसके बाद सब्जी वाली गाड़ी से ही लौट गया। साथ ही लंबा रास्ता होने के कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं ढाबे पर खाना भी खाता होगा। कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी ने बताया कि किशोर कैसे संक्रमित हुआ इसका पता नहीं चल सका है। हालांकि उसके संपर्क में आए लोगाें का पता लगाया जा रहा है।

Spread the love

You may have missed