बड़ी खबर

दिल्ली में कुदरत का कहर जारी: कोरोना, तेज आंधी और बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के 3.5 तीव्रता झटके, लोग दहसत में …

नई दिल्ली, 10 मई 2020, दिल्ली में कुदरत का कहर लगातार जारी है. एक तरफ दिल्ली में कोरोना दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है वही आज दोपहर करीब 1.45 बजे आंधी-तूफान के बाद भूकंप के झटकों से दिल्ली हिल गयी.

देश की राजधानी दिल्ली में तेज आंधी तूफान के बाद रविवार दोपहर को भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 3.5 बताई जा रही है.

दिल्ली में दोपहर में भूकंप के झटके महसूस किए गए. आंधी-तूफान के बाद आए भूकंप के झटकों से दिल्ली हिल गई. भूकंप की वजह से लोग में डर का माहौल देखा गया.

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में मौसम ने अचानक करवट ले ली है. राजधानी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में कई इलाकों में तेज आंधी-तूफान है. धूल-भरी तेज हवाओं से चारों और धुंध छा गई है. सड़कों से लेकर आसमान तक धूल ही धूल दिखाई देने लगी. एक तरफ जहां धूल भरी आंधी और तूफान से सड़कों पर अंधेरा छा गया तो वहीं दूसरी ओर कुछ जगहों पर बारिश होने से लोगों को पिछले कई दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से राहत भी मिली है. मौसम विभाग ने 10 मई के बाद मौसम बदलने की संभावना जताई थी.

Spread the love

Comment here