मध्य प्रदेश

हाई प्रोफाइल रैकेट??: भाजपा नेता के होटल से पकड़ाई 3 लड़कियां, 4 के खिलाफ FIR दर्ज, मामला राजनीतिक पहुंच होने से पुलिस ने साधी चुप्पी

योगेश पेंदाम, गंजबासौदा, 31 जुलाई 2020। विदिशा जिले के गंजबासौदा में लॉकडाउन अवधि के दौरान पुलिस ने एक नामी होटल से 3 युवतियों को रात्रि गश्ती के दौरान हिरासत में ले लिया है। होटल के एक कमरे से पकड़ा गया है, जहां से उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाया गया है।

भाजपा के बड़े नेता का है होटल
जानकारी के मुताबिक होटल शहर के एक बड़े भाजपा नेता की वंश रेसिडेंशियल नाम से संचालित हैं। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस इस पर चुप्पी साध राखी है। सवाल यह उठता है कि लॉकडाउन के दौरान यह युवतियां यहां क्यों आई हुई थी और वंश होटल के मैनेजर समर्थ अग्रवाल ने इन्हें ठहरने के लिए अनुमति कैसे दे दी। पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई है, जिनसे फिलहाल पूछताछ चल रही है।

सेक्स रैकेट का मामला नहीं:पुलिस
पत्रकारों से चर्चा करते हुए टीआई राजेश सिन्हा ने बताया कि युवतियों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने में लाया गया है। इनसे संबंधित बासौदा की राजेन्द्र नगर कालोनी के दो युवकों से भी हमने पूछताछ की है। वहीं पूछताछ में युवतियों ने बताया कि- ‘वह थिएटर में काम करती हैं, शॉर्ट फिल्म बनाती हैं, उन्हें गंजबासौदा की लोकेशन अच्छी लगी, इसलिए यहां आकर शॉर्ट फिल्म बनाना चाहती थी। इस टीम में उनके साथ गंजबासोदा के राजेंद्र नगर निवासी दो युवक थे। फिलहाल पुलिस ने इन तीनों युवतियों के नाम नहीं बताए। पुलिस का साफ तौर पर यह भी कहना है कि यह सेक्स रैकेट का मामला नहीं है।

समर्थ अग्रवाल वरिष्ठ भाजपा नेता के पुत्र
बताया जा रहा है कि वंश होटल के मैनेजर समर्थ अग्रवाल वरिष्ठ भाजपा नेता के पुत्र हैं इनके साथ होटल के अन्य कर्मचारी एवं युवतियों के साथी हर्षित शर्मा, सचिन जाट के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। वहीं युवतियों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जानकारी मिलने पर विदिशा से एडिशनल एसपी भी बासौदा पहुंच गए और उन्होंने आनन-फानन में प्रेस वार्ता करते हुए मामला उजागर किया।

Spread the love