January 20, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

6 साल की मासूम बच्ची से किन्नर ने किया रेप, रेप के बाद बच्ची के साथ कि मारपीट

दिल्ली। सेंट्रल दिल्ली में बीती शनिवार रात (14 जुलाई) एक किन्नर ने छह साल की मासूम बच्ची को किडनैड कर ना सिर्फ उसका बलात्कार किया बल्कि नृशंसता भी की। पिता और सोतेली मां संग सड़क पर रह रही बच्ची की मां का करीब दो साल पहले देहांत हो चुका है। बेहद गरीब तबके से आने वाले उसके पिता रिक्शा चलाते हैं जबकि सौतेली मां भीख मांगती है। आरोपी ने बच्ची को उस वक्त किडनैप किया जब उसके माता-पिता गहरी नींद में थे। हॉस्पिटल में बच्ची से मुलाकात कर पीड़िता के मां-बाप से मिलीं दिल्ली कमिशन फॉर वुमन की चेयरपर्सन स्वाती मालीवाल ने बताया, ‘हॉस्पिटल में बच्ची बुरी तरह दर्द से कराह रही थी और मजबूर मां-बाप उसी के पास खड़े थे। ये रेप के उन सबसे बुरे मामलों में एक है जो मैंने अभी तक देखे हैं। बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। रेप के बाद उससे बुरी तरह मारपीट की गई है।’

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेघर बच्ची रात को मां-बाप के साथ सोई थी। रविवार सुबह देखा तो वह अपनी जगह से गायब थी। परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी पड़ताल की लेकिन वह कहीं नहीं मिली। बाद में कमला मार्केट पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बच्ची की खोजबीन के लिए एक टीम का गठन किया गया।

पुलिस के मुताबिक कुछ घंटों बाद पुलिस को बच्ची बदहवास हालात में जंगली इलाके में मिली। उसके शरीर से बुरी तरह खून बह रहा था। उसे तुरंत लोक नायक हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया।

वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से करीब 150 लोगों से पूछताछ की। आखिरकार पुलिस ने बैजू नाम के एक किन्नर से पूछताछ की। उसी ने ही बच्ची को किडनैप कर खाली प्लॉट में बच्ची संग रेप किया और घटनास्थल से फरार हो गया।

Spread the love

You may have missed