March 3, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

7 दिसंबर को बीजेपी करेगी चुनावी समीक्षा, सभी प्रत्याशियों समेत जिलाध्यक्ष-चुनाव संचालकों से ली जाएगी रिपोर्ट

रायपुर। मतगणना के पहले बीजेपी ने अपने सभी प्रत्याशियों की एक अहम बैठक बुलाई है। 7 दिसंबर को एकात्म परिसर में होने वाली इस बैठक में आला नेता सिलसिलेवार एक-एक विधानसभा सीट में उम्मीदवारों के परफारमेंस की समीक्षा करेंगे। विधानसभा सीटों पर बीजेपी की जीत-हार के फैक्टर पर प्रत्याशियों से रिपोर्ट ली जाएगी। साथ ही मतगणना को लेकर प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। संगठन ने इस बैठक में अपने सभी प्रत्याशियों के अलावा जिला अध्यक्षों और चुनाव संचालकों को भी बुलाया है।

चुनाव खत्म होने के बाद होने वाली इस पहली बड़ी बैठक में प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मुख्यमंत्री डाॅक्टर रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि 12 और 20 नवंबर को दो चरणों के मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी के कई नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मध्यप्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना के राज्यों में चुनावी ड्यूटी देने चले गए थे।

मध्यप्रदेश में मतदान खत्म होने के बाद अब राजस्थान और तेलंगाना में मतदान होना है, लिहाजा चुनावी ड्यूटी पूरी कर नेताओं के लौटने के बाद संगठन राज्य की चुनावी स्थितियों की समीक्षा करेगा। बीजेपी कार्यालय प्रभारी सुभाष राव ने बताया कि बैठक में चुनावी समीक्षा किए जाने के साथ-साथ 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर भी प्रत्याशियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Spread the love

You may have missed