January 23, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

विधायक सुरेश सिंह रावत दुधमुंही मासूम को गोद में लेकर पहुंचे विधानसभा

9 माह की मासूम बच्ची सो रही थी घर, फाइनेंस कंपनी के लोगों ने कर दिया मकान सील, माँ बाप विलखते रहे……. विधायक ने कंपनी के खिलाफ कार्यवाही के लिए विधानसभा में की मांग

जयपुर, 14 फ़रवरी 2020. चौंकाने वाली खबर है. एक फाइनेंस कंपनी के लोगों ने घर को सील कर दिया. जिस परिवार को घर से बाहर किया वे लोग चिल्लाते रहे कि अंदर 9 माह की मासूम सो रही है. लेकिन उनकी एक न सुनी गई. दुधमुंही मासूम घंटो भूख और प्यास से घर के अंदर ही तड़पती रही. इस मामले को उजागर किया पुष्कर के विधायक सुरेश सिंह रावत ने. रावत ने राजस्‍थान विधानसभा में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया. उन्होंने बताया कि यह वारदात रूपनगढ़ में हुई. रावत के साथ ही बच्ची के माता पिता और परिजन भी विधानसभा पहुंचे और मीडिया से बातचीत की. मासूम के दादा ने बताया कि कोर्ट स्टे होने के बाद भी अवैध तरीके से फाइनेंस कंपनी ने मकान को सील कर दिया.

विधायक कार्यवाही के लिए बच्ची को लेकर पहुंचे विधानसभा
विधायक सुरेश रावत ने विधानसभा में कहा कि लोन नहीं चुकाने के चलते निजी फाइनेंस कंपनी ने मकान को सील किया. इस दौरान परिजन गुहार लगाते रहे कि अंदर दुधमुंही बच्ची है, इसके बावजूद भी फाइनेंस कंपनी के लोगों ने बच्ची को अंदर बंद कर मकान को सील कर दिया. इस दौरान न तो पुलिस और न ही प्रशासन ने कुछ किया. सभी लोग मूकदर्शक बने देखते रहे. विधायक सुरेश रावत ने की निजी फाइनेंस कंपनी, पुलिस, प्रशासन के ज़िम्मेदार पर कार्रवाई की मांग की है. विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार को इस प्रकरण में जवाब देने के निर्देश दिए.

Spread the love

You may have missed