बड़ी खबर

कोरोना: अस्पताल और हेल्थकेयर उपकरण के लिए 30,000 करोड़ में गुजरात का ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ बेचने के लिए दिया विज्ञापन…

अहमदाबाद, (भाषा) 06 अप्रैल 2020. कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए मेडिकल बुनियादी ढांचे और अस्पतालों पर होने वाले सरकारी खर्च को पूरा करने के लिए गुजरात के नर्मदा जिले के केवड़िया स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की 30,000 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए विज्ञापन जारी किया। यह सरदार पटेल का स्मारक है और प्रतिमा 182 मीटर ऊंची है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2018 में इसका उद्घाटन किया था।

‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ को बेचने के लिए एक शख्स ने ओएलएक्स पर विज्ञापन दे डाला। हालांकि उसे यह हरकत भारी पड़ी। विज्ञापन जारी करने को लेकर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

30 हजार करोड़ में बेच रहा था स्टैच्यू ऑफ यूनिटी
केवड़िया पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने एफआईआर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार को ओएलएक्स पर एक विज्ञापन दिया था। इस विज्ञापन में उसने अस्पतालों और स्वास्थ्य संबंधी उपकरणों को खरीदने के लिए ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ को 30,000 करोड़ रुपये में बेचने की आवश्यकता जताई थी।

अखबार में रिपोर्ट छपने के बाद चला पता
इंस्पेक्टर पी टी चौधरी ने कहा कि एक अखबार में इसकी रिपोर्ट आने पर स्मारक के अधिकारियों को इसका पता चला और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में विभिन्न कानूनों के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। बाद में विज्ञापन को वेबसाइट से हटा दिया गया।

Spread the love

Comment here