छत्तीसगढ़

Breaking News: छत्तीसगढ़ में कोरोना का एक और नया मरीज मिला……नए मरीज के मिलते ही देर रात कोरबा जिला हुआ सील…. अब संख्या हुई संक्रमितों की 2

रायपुर,8 अप्रैल 2020। देर रात छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा स्थित एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन के माथे फिर बल पड़ गए हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार कटघोरा से एक और कोरोना संक्रमित मिला है। इस व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी गई है।

आशंका है कि यह संक्रमित नया मरीज सामाजिक हॉटस्पॉट का हिस्सा हो सकता है। कटघोरा में ही एक मुस्लिम किशोर कोरोना पॉजिटिव मिला था, जिसका रायपुर एम्स में इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह नया मरीज भी उसके सम्पर्क में आया था जिसके बात होम क्वारंटाइन में रखकर रिपोर्ट भेजी गयी थी, जो देर रात पॉजिटिव आई जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक जिस मस्जिद में कोरोना पोजेटिव नाबालिग मिला था, उसी मस्जिद में ये युवक भी नवाज़ के लिए जाया करता था। खबर जे मुताबिक इस दौरान संपर्क में आने की वजह से ही ये युवक भी संक्रमित हुआ है। युवक को सुबह रायपुर एम्स में लाया जा सकता है।

ज़िले के कटघोरा में कोविड 19 का दूसरा मरीज मिलने के बाद देर रात कलेक्टर किरण कौशल ने कटघोरा में देर रात से कंपलीट लॉकडॉउन का आदेश जारी कर दिया है।कलेक्टर किरण कौशल ने अब से कुछ देर पहले हालात की समीक्षा के बाद उक्ताशय के आदेश जारी कर दिए हैं।

पहला मरीज मिलते ही जिला प्रशासन ने उस पूरे ईलाके को सील कर दिया था। उस इलाक़े के लोग ना बाहर जा सकते हैं और ना बाहरी कोई उस इलाक़े में आ सकता है। प्रशासन ने पूरे इलाक़े को सेनेटाईज भी कराया है। (सोर्स:NPG)

Spread the love

Comment here