December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

सावधान होकर आज से निकले घर से रायपुर पुलिस ड्रोन के जरिए आसमान से कर रही है चप्पे-चप्पे का मुआयना,…भीड़ दिखते ही पहुंचेगी पुलिस की गाड़ी… लॉकडाउन तोड़ने वालों खिलाफ होगी कार्रवाई..

रायपुर 29 मार्च 2020, देश और प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग माना जा रहा है. शासन, प्रशासन और पुलिस लगातार आम जनता से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए और घर से ना निकलने के लिए अपील कर रही है. इसके बावजूद लोग घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं.

कॉलोनियों में भी लोग जत्थे बनाकर बैठक लगा रहे हैं. जो खुद के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं और दूसरों के लिए भी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं.

रायपुर पुलिस ने इसके लिये तोड़ निकाला है. शहर में कहीं भी भीड़ इकट्ठी ना हो या ज्यादा लोग ना कट्ठा हो सके इसके लिए नया फार्मूला पुलिस अपनाने जा रही है.

रायपुर में पुलिस द्वारा आज से 25 द्रोण उड़ाए जाएंगे. सकरी गलियां और अधिक जनसंख्या घनत्व वाले जगह पर ध्यान रखा जाएगा. अगर कहीं भी भीड़ दिखी या चार से अधिक लोग एक साथ नजर आये यानि लॉक डाउन का उल्लंघन दिखा तो वहां पर तत्काल पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पहुंचेगी.

सिविल लाइन CSP पंकज चन्द्रा ने बताया कि 25 द्रोण शहर मे तैनात किये गए है. जिसके द्वारा शहर का जायजा लिया जायेगा. जहा भी भीड़ दिखेगी तत्काल पुलिस किया टीम पहुंचेगी. लॉक डाउन तोड़ने वालो के खिलाफ कार्यवाही होंगी.

सिविल लाइन CSP पंकज चन्द्रा
Spread the love

You may have missed