छत्तीसगढ़

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ सरकार ने तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले 120 को खोजकर किया आइसोलेशन में, अभी भी इतनों की चल रही खोज…

रायपुर, 03 अप्रैल 2020. देश भर तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले लोगो की चर्चा हो रही है. तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले कई राज्यों में फ़ैल चुके हैं इस बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है.

एएनआई को जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएम सिंहदेव ने कहा है कि दिल्‍ली के निजामुद्दीन मरकज से तब्लीगी जमात में शामिल 120 लोगों की पहचान कर ली गई है. सभी को आईसोलेशन में रखा गया है. जांच के लिए सभी के सैंपल ले लिए गए हैं. फिलहाल, रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

मालूम हो कि राज्य सरकार को इस बात की जानकारी मिली थी कि इस जमात में शामिल 159 लोग छत्तीसगढ़ लौटे हैं. इसके बाद से राज्य सरकार ने ऐसे लोगों की पहचान करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश ​दिए. प्रशासन स्तर पर जमात में शामिल लोगों को ट्रेस करने की कवायद की जा रही है.

टीएस सिंहदेव ने कहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित हुए तीन मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक अब छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

Spread the love

Comment here