बड़ी खबर

नानावती अस्पताल का कहना है कि अमिताभ बच्चन सामान्य लक्षणों के साथ स्थिर हैं

amitabh bacchan


Pranay Dwivedi/delhi-बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हल्के लक्षणों के साथ स्थिर हैं और वर्तमान में मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शनिवार को कहा कि अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन को सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

श्री टोपे ने कहा कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों के परीक्षा परिणाम, जिन्हें उपन्यास कोरोनोवायरस के लिए भी परीक्षण किया गया था, रविवार को बाहर होंगे।

“मैंने CoviD का परीक्षण सकारात्मक किया है .. अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है .. अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है .. परिवार और कर्मचारियों का परीक्षण हुआ है, परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है .. पिछले 10 दिनों में मेरे साथ निकटता से जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद को जांच लें! t, ”अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, 27,114 मामलों की रिकॉर्ड वृद्धि के साथ, भारत के COVID-19 ने सात-लाख पद को पार करने के चार दिन बाद शनिवार को आठ-लाख अंक हासिल किए।

Spread the love