April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

Breaking News : कोरोना पॉजिटिव मरीज जावेद 15 पुलिसकर्मियों को चकमा देकर जबलपुर मेडिकल कॉलेज से फरार …. इंदौर में डॉक्टर और पुलिस पर हमले का है आरोपी, देखे ये फोटो रहे सावधान

जबलपुर, 19 अप्रैल 2020. जबलपुर मेडिकल कालेज से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज जावेद पुलिस और हॉस्पिटल को चकमा देकर फरार हो गया है. यह वही आरोपी है जिस पर इंदौर में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले का आरोप है. कोरोना पॉजिटिव जावेद जबलपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है। जबलपुर ने उसकी निगरानी के लिए वार्ड और अस्पताल में 15 पुलिसकर्मी तैनात थे। घटना की जानकारी शाम 5 बजे उसवक्त लगी जब डॉक्टर राउंड पर वार्ड में गए। इंदौर में डॉक्टर पर हमला करने के बाद जावेद सहित 4 लोगों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई थी। इसके बाद उसे जबलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। एसपी ने जावेद पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

पुलिस ने पांच टीम बनाई गिरफ़्तारी के लिए
कोरोना पॉजिटिव मरीज के भागने के बाद एसपी अमित कुमार ने 5 टीमों का गठन किया है। सभी टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जावेद ने अस्पताल से भागने में किसी कर्मचारी ने ही मदद की है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्होंने वार्ड के अंदर पीपीई किट पहले अस्पताल के स्टॉफ को ही आते-जाते देखा है। ऐसे में संदेह जताया जा रहा है कि जावेद पीपीई किट पहनकर ही भागा हो। पुलिस का ये भी मानना है कि हो सकता है कि उसके जबलपुर में भी कोई रिश्तेदार हों।

क्या था मामला?
बता दें कि इंदौर के चंदन नगर में स्वास्थ्य परीक्षण करने गई टीम औऱ पुलिस पर जावेद और उसके तीन साथियों ने हमला कर दिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री के आदेश के बाद चारों पर पुलिस ने रासुका की कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था। यहां से चारों को सतना जेल भेजा गया था जिनमे से दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिन्हे रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. रीवा में विरोध होने के बाद जबलपुर जेल भेज दिया गया था। जबलपुर पहुंचने पर कलेक्टर के आदेश पर चारों को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

Spread the love