छत्तीसगढ़

Breaking News: लॉकडाउन में जुआ खेलते 13 व्यापारी गिरफ्तार, 11 लाख से अधिक जब्त …. छत से कूदने पर 1 जुआरी घायल, शहर के ये है नामी लोग जिन्हे पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

रायपुर, 02 मार्च 2020। कोरोना की रोकथाम और नियंत्रण के लिए लॉकडाउन किया गया है। लेकिन कुछ लोग इस परिस्थिति का फायदा उठाकर अपराध करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। रायपुर पुलिस ने लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए एक घर की छत में जुआ खेल रहे 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक सभी जुआरी शंकर नगर चौपाटी स्थित हिमांशु चक्रवर्ती के मकान की छत पर जुआ खेल रहे थे। जुआरियों के कब्जे से लगभग 11 लाख 11 हजार 800 रुपए बरामद हुए हैं। वहीं पुलिस की दबिश के दौरान एक जुआरी पहली मंजिल से कूदने से घायल हो गया है। डीडी नगर निवासी धनंजय सिंह घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के साथ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सारा देश लॉक डाउन है. लॉक डाउन में जरुरी सेवाओं के लिए मिली छूट में भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की हिदायत दी जा रही है. प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक इसका पालन कर रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 हजार छूने जा रहा है वहीं मौत का आंकड़ा 41 पार कर चुका है. बावजदू इसके लोग जुआ खेल रहे हैं और पिकनिक मना रहे हैं. ऐसे ही लोगों की लापरवाहियों का नतीजा है कि देश में तेजी से मौत और संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

इन्हें किया गिरफ्तार
1. हिमांशु चक्रवर्ती – ठेकेदार
2. आशीष प्रसाद – प्रापर्टी डीलर
3. राकेश डोंगरे – कैटरिंग
4. तरनजीत सलूजा – कृषि और प्रापर्टी डीलिंग
5. अनिल शुक्ला- होटल व्यवसायी
6. तरूण नानवानी- दुकान में नौकरी
7. मो.नावेद- ट्रांसपोर्टर
8. सिद्धार्थ कल्याणी- प्रापर्टी डीलर
9. दिनेश मोटवानी – पशु आहार
10. मनोहर सिंधी – एकाउंटेंट
11. संजय कुकरेजा – किराना दुकान
12. सुनील कुमार-
13. राम गुप्ता – खोवा व्यापारी

Spread the love

Comment here