छत्तीसगढ़

BREAKING NEWS : अजीत जोगी कोमा में, मस्तिष्क में नहीं जा रही ऑक्सीजन.. डॉक्टर्स चिंतित जोगी की हालत बेहद गंभीर, आने वाले 48 घंटे बेहद अहम है।

 

रायपुर, 10 मई 2020। पूर्व मुख्यमंत्री व जनता जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद राजधानी के देवेन्द्र नगर स्थित नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह 11 बजे अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में अस्पताल ने उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। अजीत जोगी मौजूदा स्थिति में कोमा में है। कल सुबह जोगी को गंभीर कार्डियक अरेस्ट हुआ था। कार्डियक अरेस्ट के बाद उपचार में जुटे चिकित्सकों ने उन्हें स्थिर तो कर लिया लेकिन सिटी स्कैन में पता चला है कि उनके मस्तिष्क में सूजन है जिसने डॉक्टर्स को चिंतित कर रखा है। कार्डियक अरेस्ट के बाद मस्तिष्क में कुछ देर तक ऑक्सीजन नहीं पहुंची थी। इसके बाद सिटी स्कैन में इस बात की पुष्टि हुई है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के मस्तिष्क में गंभीर सूजन है। इस संबंध में नारायणा अस्पताल के संचालक डॉ. खेमका ने कहा है कि- ‘अजीत जी कोमा में है, आने वाले 48 घंटे बेहद अहम है। सिटी स्कैन से पता चला है कि उनके मस्तिष्क में गंभीर सूजन है, उनका इलाज जारी है।’

Spread the love

Comment here