April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

Breaking News: छत्तीसगढ़ का दूसरा मरीज कोरोना वायरस से मिला पॉजिटिव…… राजनांदगाव जिले से है मरीज, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप…..

राजनांदगांव, 25 मार्च 2020। जिले में कोरोना का 1 पॉजिटिव मरीज मिला है। खबर फैलते ही जिले में हड़कंप मच गया है। अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। वहीं जिलेवासियों को लगातार घर में रहने की सलाह दी जा रही है और बेवजह घूमने वालों पर दंडनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

छत्तीसगढ़ का यह दूसरा मरीज है जो करना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है. इसके पहले रायपुर से एक लड़की कोरोना वायरस से पॉजिटिव पायी गयी है. जिनका रायपुर एम्स में इलाज चल रहा है.

राजनांदगांव में पाजेटिव मिला मरीज विदेश से लौटा था, जिसके बाद प्रशासन ने युवक को क्वारनटाइन में रखा था। राजनांदगांव कलेक्टर ने बताया कि युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिले के 62 लोग अभी भी क्वारनटाइन में है। स्वास्थ्य और प्रशासनिक अमला मिलकर लगातार इनकी निगरानी कर रहा है। राजनांदगांव जिले में लगभग दो सौ से ज्यादा लोग विदेश से लौटे हैं। जिनकी लगातार मॉनीटरिंग पुलिस और प्रशासन कर रहा है।

छत्तीसगढ़ मे कुल संख्या मरीजो की पहुंची 3

वही रायपुर मे एक और मरीज कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है. रायपुर मे 2 और राजनांदगाव मे एक, कुल मिला कर छत्तीसगढ़ मे अब तक तीन मरीज पॉजिटिव पाए गए हैँ.

Spread the love