December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

सांकेतिक फोटो

Breaking News: कोरोना संदेह में आइसोलेशन में रखे गये युवक ने की खुदकुशी….छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने रखा था निगरानी पर….

धमतरी 30 मार्च 2020। देश भर में कोरोना को लेकर डर का माहौल इस कदर है कि छत्तीसगढ़ के धमतरी जिला अंतर्गत सिहावा में कोरोना संदिग्ध एक युवक ने आज खुदकुशी कर ली है। स्वास्थ्य विभाग ने पिछले 15 मार्च से उन्हें क्वांरनटीन में रखा था, आज सुबह वो अचानक से घर से निकला और फांसी लगाकर जान दे दी। बैंग्लोर से लौटे युवक को संदेह के आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने निगरानी में रखा था। संदिग्ध की मौत की खबर ने इलाके में सनसनी मचा दी है।आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये उसे भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक युवक का नाम गणपत मरकाम हैं। 35 वर्षीय युवक सिहावा के टाॅंगा पानी गांव का रहने वाला था। बैंगलोर में मृतक बोर गाड़ी में काम करता था। युवक 20 मार्च को बैंगलोर से काम करके अपने गांव लौटा था, जिसके चलते युवक होम आइसोलेशन में था। बताया जा रहा है कि मृतक होम आइसोलेशन में रहने को लेकर काफी परेशान चल रहा था, वो बार बार अपने घर वालों को ये कहता था कि मुझे कुछ नहीं हुआ है।

जिला कलेक्टर रजत बंसल ने NPG समाचार को बताया कि …

“युवक की खुदकुशी की जानकारी आयी है, बैंग्लोर से ये युवक धमतरी लौटा था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें क्वारंटीन में रहने का निर्देश दिया था। युवक की पत्नी की मौत हो चुकी है और बेटी भी साथ नहीं रहती है, युवक इसे लेकर परेशान रहता था, हालांकि स्वास्थ्य विभाग लगातार उनपर नजर बनाये हुए था, आज सुबह उसने सुसाइड कर ली है, रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है” (श्रोत NPG)

Spread the love

You may have missed