मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा: नरसिंहपुर में टायर फटने से 44 मजदूरों से भरी बस पलटी, 24 घायल, 4 की हालत गंभीर, महाराष्ट्र से सीधी जा रहे थे मजदूर

नरसिंहपुर, 12 मई 2020. गरीब मजदूरों की मुसीबत काम होने का नाम नहीं ले रही है.रविवार को जिले में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हुई थी, ये यूपी जा रहे थे. आज नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा-करेली मार्ग पर सुबह मजदूरों से भरी बस का टायर फटने पलट गई, इससे 24 यात्री घायल हो गए। इनमें 4 की हालत गंभीर है। उन्हें नजदीक के अस्पताल भेजा गया है। बस बुरहानपुर महाराष्ट्र से सीधी जिला मध्यप्रदेश जा रही थी।

गांववालों की मदद से निकाला बाहर
पुलिस के मुताबिक, बस में 44 श्रमिक थे। घायलों को गाडरवारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। इन्हें गांववालों की मदद से बाहर निकाला गया। बस पलटने से 24 यात्री घायल हुए, इसमें 4 की हालत नाजुक है।

रविवार को ही ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की यही हो चुकी है मौत
बता दें कि नरसिंहपुर जिले में में ही रविवार को आम से भरा ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई थी, जबकि 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सभी मजदूर हैदराबाद से आम के ट्रक में छिपकर उत्तर प्रदेश के झांसी जा रहे थे। तभी यहां पाठा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

Spread the love

Comment here