April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बड़ी खबर: इंदाैर में काेराेना पाॅजिटिव डाॅक्टर की माैत, डॉक्टर की मौत पर सीएम और पूर्व सीएम ने जताया दुख.. देश में डॉक्टर की मौत का पहला मामला!

योगेश पेंदाम(राज्य ब्यूरो) इंदौर, 09 अप्रैल 2020. इंदौर में गुरुवार सुबह डॉक्टर शत्रुधन पंजवानी की मौत हो गई। डॉ. पंजवानी की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए खुद जताया। इंदौर में अब काेरोना से मरने वालों का आंकड़ा 22 हो गया। इंदौर में बुधवार रात 40 नए मरीज सामने आए थे, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 213 हो गई है।

संभवत: डॉक्टर की मौत का पहला मामला

जानकारी अनुसार रूपराम नगर निवासी डॉ. शत्रुधन पंजवानी बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। पिछले दिनों जांच में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका गोकुलदास के बाद सीएचएल और फिर अरविंदों अस्पताल में इलाज चला। लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया। गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। डॉक्टर पंजवानी की गिनती अच्छे डॉक्टरों में होती थी। संभवत: यह देश में कोरोना से किसी डॉक्टर की मौत का पहला मामला है।

बुरे हालत है मध्यप्रदेश के
बुधवार को एक दिन में 40 नए पॉजिटिव मरीज मिले तो 6 लोगों की मृत्यु हो गई। पॉजिटिव में एक डॉक्टर और 11 माह का बच्चा भी है। केवल 16 दिन में शहर में 5 से बढ़कर मरीज 200 पार हो गए। एक दिन में 40 पॉजिटिव मरीज और मृत्यु का आंकड़ा भी अब तक का सर्वाधिक है। मौतों के मामले में इंदौर अब मुंबई से ही पीछे रह गया है। मुंबई में अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है। शहर में नए इलाकों से मरीज मिल रहे हैं। ये इलाके सुदामा नगर, रूपराम नगर, विंध्याचल नगर, छत्रीपुरा, प्रेम नगर, सीतलामाता बाजार हैं। महू एएसपी और जूनी इंदौर थाने के आरक्षक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Spread the love