छत्तीसगढ़

CORONA: छत्तीसगढ़ का पुलिस मुख्यालय तत्काल प्रभाव से बंद…… DGP के निर्देश – बिना डीजीपी की अनुमति के पुलिस का कोई अधिकारी/कर्मचारी नहीं जा सकते बाहर

रायपुर, 24 मार्च 2020। कोरोना की रोकथाम के मद्देनजर डीजीपी ने पुलिस मुख्यालय बंद रखने के निर्देश दिए हैं। डीजीपी डीएम अवस्थी ने तत्काल प्रभाव से पुलिस मुख्यालय को 31 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इस अवधि में कोई भी पुलिस अधिकारी या कर्मचारी बिना डीजीपी की अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे और ना ही घर से बाहर जाएंगे। सभी घर मे रहकर ही शासकीय कार्य का सम्पादन करेंगे। आवश्यकता पड़ने पर कार्यालय में उपस्थित होने को निर्देशित किया जा सकता है। इसलिए इस समय मोबाईल चालू रखने के निर्देश दिये गए हैं।

जिन शाखाओं में उपस्थिति जरुरी हो वहां कम से कम लोगों की पालियों में ड्यूटी लगाने निर्देशित किया गया है। कार्यालय बुलाये जाने की स्थिति में भीड़-भाड़ से बचकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग ना कर स्वयं के साधन से आने को कहा गया है। डीजीपी अवस्थी ने निर्देश दिए हैं कि कार्यालय आने वाले मास्क लगाकर और हाथों को सैनेटाइज कर ही प्रवेश करें। सम्पूर्ण उपस्थिति अवधि में मास्क लगाए रखने और समय-समय पर हाथों को साबुन, हैंडवॉश या सेनेटाइजर से धोने के निर्देश दिए गए हैं।

Spread the love

Comment here