छत्तीसगढ़

Breaking News: राजधानी रायपुर में सकरी, धरसींवा, मोवा, अभनपुर समेत 4 जगहों पर मिले कोरोना मरीज… क़्वारण्टीन सेंटर से जाने के बाद आई रिपोर्ट सकरी गांव दहसतमें….

रायपुर 6 जून 2020। राजधानी रायपुर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। आज दोपहर रायपुर में अलग अलग जगहों पर चार नये कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले। रायपुर में आज जो 4 मरीज मिले हैं, उनमें के एक का इलाज पहले से ही रायपुर एम्स में चल रहा था। हालांकि वो पहले संक्रमित था या फिर अस्तपाल में आकर संक्रमित हुआ, इसकी जानकारी अभी नहीं आ पायी है।

सेंटर से घर जाने के बाद आई रिपोर्ट
विधानसभा के पास ग्राम सकरी में एक मरीज पॉजिटिव मिला है ग्राम पंचायत के सरपंच संतोष पाल के अनुसार संक्रमित परिवार पानीपत से गॉव लौटा था परिवार में कुल 7 लोग है. जिन्हे सपरिवार गाँव के ही कोरंटीन सेंटर में 20 मई को से रखा गया था. 27 मई को जाँच के लिए सैंपल लिया गया लेकिन रिपोर्ट नहीं आने के कारण पीएससी में बात करने पर कहा गया पॉजिटिव नहीं होंगे इसलिए रिपोर्ट नहीं है जाने दें और उन्हें घर में ही क़्वारण्टीन रहने कहा दिया दे. जिसके बाद 14 दिन पूर्ण होने से 02 जून को छोड़ दिया गया. आज इतने दिन बाद रिपोर्ट में बताया गया की एक व्यक्ति पॉजिटिव है. मामला सामने आने के बाद गांव और आसपास के लोग दहसत में है.

Spread the love