छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग न्यूज़: कोरोना की लपटे पहुंची छत्तीसगढ़ के मंत्रालय तक…प्रशासन में हड़कंप…..राजधानी में कोरोना पोजेटिव मिली महिला नर्स के पति है मंत्रालय में कार्यरत…….

रायपुर, 25 मई 2020.  छत्तीसगढ़ में अचानक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। अभी तक मिले कोरोना पॉजिटिव में अधिकतर प्रवासी मजदूर हैँ. लेकिन सोमवार की शाम राजधानी में एक कोरोना वारियर्स के भी संक्रमित होने की खबर आयी है। राजधानी रायपुर में कोरोना पोजेटिव आयी महिला देवेन्द्र नगर होटल बेबीलोन के पीछे गंज थाने के पास की रहने वाली है।

संक्रमित मिली महिला स्टाफ नर्स है, जो अम्बेडकर अस्पताल में पदस्थ है। वो लगातार ड्यूटी भी कर रही थी, पिछले कुछ दिनों से महिला नर्स की तबियत ठीक नहीं लग रही थी, जिसकी वजह से उसका सैम्पल लिया गया था। देर शाम महिला की रिपोर्ट पोजेटिव आयी है।

बता दें राजधानी में मेकाहारा अस्पताल को COVID19 हॉस्पिटल बनाया गया है.

महिला नर्स को रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया है। वही देवेन्द्र नगर एरिया को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया है। अस्पताल नर्स के पोजेटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग सकते में है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि नर्स की ड्यूटी कहां लगी थी? अस्पताल में महिला संक्रमित हुई या फिर मेकाहारा से बाहर कहीं और किसी के संपर्क में आने से वो वायरस की चपेट में आयी।

उस वक़्त प्रशासन के में हड़कंप मच गा जब स्वास्थ्य विभाग नर्स के फर्स्ट कॉन्टेक्ट की पतासाजी कर रहा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्स के पति मंत्रालय में बाबू है, लिहाजा मंत्रालय में उस बाबू के संपर्क में आये लोगों को भी क़वारन्टीन किया जाएगा। अब मंत्रालय के कौन से किस विभाग में कितने संपर्क में है विभाग पता लगा रहा है.

Spread the love