February 26, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

संचनालय इंद्रावती भवन के एक कर्मचारी की कोरोना से मौत, कर्मचारियों ने संचनालय बंद करने की मांग: राजधानी में जगह जगह फूटे कोरोना बम… प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आंकड़े

रायपुर 17 जुलाई 2020। नया रायपुर स्थित संचनालय (इंद्रावती भवन) के एक कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गयी है। जिसके बाद वह कार्य कर रहे कर्मचारियों में दहसत है.

दरअसल 13 जुलाई को कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद कराये गये टेस्ट में कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला, जिसके बाद कर्मचारी को मेकाहारा शिफ्ट किया गया। श्रम विभाग के कर्मचारी 45 वर्षीय संतोष यदु की कोरोना संक्रमित होने की वजह से इलाज चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गयी। इधर राजपत्रित अधिकारी संघ ने 3 दिन अवकाश कर भवन को सेनेटाइज करने की मांग की है।

राजधानी में लगातार बढ़ रहे मरीज
राजधानी रायपुर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। राजधानी में आज एक ही दिन में 55 नये कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं एक मरीज की मौत भी हो गयी है। छत्तीसगढ़ में अब कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 21 हो गयी है। छत्तीसगढ़ में आज भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा 100 से पार हो गया है।

आज रायपुर में 2 पत्रकार और निगम के पूर्व अधिकारी समेत एक ही परिवार के 18 लोग कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। वहीं 9 दुर्ग, 9 राजनांदगांव, 8 बालोद और 5 मरीज गरियाबंद में मिले हैं।

Spread the love

You may have missed