मध्य प्रदेश

शिक्षक ने नाबालिक छात्रा के साथ किया घिनौना काम: 9वीं की छात्रा के रेप का वीडियो बनाकर 3 सालों तक शोषण, ट्यूशन टीचर समेत दो गिरफ्तार

योगेश पेंदाम (राज्य ब्यूरो) ग्वालियर, 17 जुलाई 2020। एक शिक्षक ने छात्र और शिक्षक के रिश्ते को तार तार कर दिया है. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि 9वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ब्लैकमेल करते थे और 3 सालों से उसका यौन शोषण कर रहे थे। छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में ग्वालियर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोचिंग में गैंगरेप
शिकायत में बताया गया कि पड़ोस में ही रहने वाले दो युवक पिछले 3 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपी राहुल जाटव और मुकेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है, कि आरोपी राहुल की कोचिंग सेंटर पर नाबालिग छात्रा पढ़ने जाती थी। कोचिंग सेंटर पर ही आरोपी राहुल ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, जिसका वीडियो आरोपी मुकेश ने बना लिया था। जिसके बाद आरोपी छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर उसका पिछले 3 साल से शारीरिक शोषण कर रहे थे।

दो बार नाबालिक का कराया अबॉर्शन

यह मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र का है, जहां शहर के अशोक कॉलोनी की रहने वाली नाबालिग छात्रा ने अपने माता-पिता के साथ शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच आरोपियों ने छात्रा का दो बार एबोर्शन भी कराया। छात्रा की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप, ब्लैकमेल एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, फ़िलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Spread the love