बड़ी खबर

भोपाल में अनोखी शादीः पति के ‘प्यार’ के लिए पत्नी का त्याग, पत्नी ने पति कि गर्लफ्रेंड से करवाई शादी… कहा खुश रहो..

भोपाल, 11 नवंबर 2020। पति पत्नी और वो…. जैसी कई कहानी सुनी और देखी होंगी, कई फिल्मे भी देखी होंगी जिसमे वाद विवाद से लेकर मारपीट कोर्ट तक कचहरी होना स्वाभाविक है लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पति, पत्नी और वो के बीच एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के प्रेम की ख़ातिर खुद के प्रेम का बलिदान दिया है।

दरअसल महिला की जिस पति से तीन साल पहले शादी हुई थी, उसी पति की शादी पत्नी ने ही उसकी गर्लफ्रेंड से करवा दी। महिला को पता चला कि उसके पति की एक गर्लफ्रेंड है और वह उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद महिला ने तलाक लेकर दोनों की शादी करवा दी।

भोपाल फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने मीडिया को बताया कि महिला को जब इस बारे में पता चला तो उसने कहा कि वह अपने पति के जीवन में अवांछित वस्तु की तरह नहीं रहना चाहती। पति की खुशी, उसके लिए सर्वोपरि है। मामले में करीब 15 दिन पहले महिला का पति फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी के पास पहुंचा था। उसने शादीशुदा होने के साथ गर्लफ्रैंड से प्यार करने की बात भी बताई थी। उसने कहा कि गर्लफ्रेंड से प्यार करता हूं ओर पत्नी से भी मुझे दिक्कत नहीं है। जब काउंसलर ने तीनों से बात की तो पत्नी ने खुद को पति से दूर किया। फिर भोपाल के एक मंदिर में पति और उसकी गर्लफ्रेंड की शादी करवा दी। पत्नी ने पति की ओर से किये गए घर और पैसे के ऑफर को भी ठुकरा दिया।

Spread the love