March 3, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

IAS भारतीदासन ने गाया तमिल सॉन्ग, सोशल मीडिया में मचा रहा धूम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव निपटते ही निर्वाचन में जुड़े अफसर अब रिलेक्स फील कर रहे हैं। करीब चार महीने से चुनाव के काम में जुटे अफसरों को जब थोड़ा समय मिला, तो वे अपने पसंद का काम और घूमने निकल रहे हैं। इस बीच, आईएएस भारतीदासन ने तमिल में एक गाना गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीदासन की न सिर्फ तारीफ हो रही है, बल्कि उनके गाने को तेजी से शेयर किया जा रहा है।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि इस गाने को वे लंबे समय से गाना चाह रहे थे, लेकिन समय नहीं मिलने के कारण गा नहीं पा रहे थे। उन्होंने फेसबुक लाइव में ईयरफोन से यह गाना गया।

उधर, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू की स्वतंत्र, शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, पारदर्शी चुनाव कराने पर भारत निर्वाचन आयोग ने जमकर तारीफ की है। साहू को बांग्लादेश में संसदीय चुनाव के लिए अंतरराष्ट्रीय ऑब्जर्वर भी नियुक्त किया जा चुके हैं।

बांग्लादेश निर्वाचन आयोग के आमंत्रण पर भारत निर्वाचन आयोग ने साहू की नियुक्ति की है। साहू बांग्लादेश में आगामी 30 दिसंबर को होने जा रहे संसदीय चुनाव में अंतरराष्ट्रीय ऑब्जर्वर के रूप में भारत निर्वाचन आयोग का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Spread the love

You may have missed