छत्तीसगढ़

प्रदेश में 21अप्रैल तक शराब विक्री रहेगी बंद… राज्य सरकार को 20 अप्रैल बाद केंद्र सरकार से राहत कि है उम्मीद..

functional image

रायपुर 14 अप्रैल 2020।  देश मे लॉकडाउन बढ़ने के बाद अब प्रदेश भर की शराब दुकानें 21 अप्रैल तक बंद रहेगी। राज्य सरकार ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है।

विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य शासन द्वारा नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से आमजन को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से राज्य के सभी देशी-विदेशी मदिरा दुकानें, छत्तीसगढ़ स्टेट बेवरेजेस कॉरपोरेशन के रायपुर बिलासपुर स्थित गोदामों सहित सभी जिलों में स्थित देशी-विदेशी विदेशी मदिरा के मद्य भंडारों को 21 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। साथ ही प्रदेश के सभी रेस्टोरेंट, होटल और बार को भी बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैं देश के संबोधन में कहा है कि 20 अप्रैल को कुछ जगहों पर कुछ कामों के लिए छूट दी जा सकती है उसके लिए आकलन करके नियम अलग से बनाए जाएंगे इसी को लेकर सरकार को उम्मीद है कि संभवत शराब बिक्री के लिए छूट मिले या हो सकता है कि अलग-अलग जिलों में यह छूट मिल सके इसीलिए संभवत सरकार ने 20 अप्रैल की जगह 21 अप्रैल तक बंद किया है केंद्र के 20 अप्रैल को आदेश मिलने के बाद आगे की रणनीति राज्य सरकार तय करेगी.

Spread the love

Comment here