छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग न्यूज़: टोटल लॉकडाउन में शनिवार और रविवार को यहां पर दूध और मेडिकल तक की दुकानें होंगी बंद?? विभाग की गलती है जानबूझकर जनता को कर रहे परेशान? 

 

रायपुर 7 मई 2020. लॉकडाउन में नियम कानून को लेकर जनता को अधिकारी जमकर परेशान कर रहे हैँ. ऐसे आदेश  निकाल रहे है जिससे जनता हैरान परेशान है. सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे आदेश राज्य सरकार और गृह मंत्रालय भारत सरकार के आदेशों का खुला उलंघन है.

दरअसल महासमुंद जिले के सरायपाली नगर पालिका परिषद के मुख्यकार्यपालन अधिकारी ने क्षेत्र में मुनादी आदेश निकला है, जिसमे यह साफ लिखा है कि शनिवार और रविवार समस्त निजी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. साथ ही दूध और मेडिकल जैसे अतिआवश्यक वस्तु को प्रतिदिन 9 से 5 बजे तक खुलेगा लेकिन पहले ही कलम में लिखा है शनिवाऱ और रविवार को छोड़कर.

ऐसे में अब कई दुकानदार जगह-जगह फ़ोन लगा कर पूछ रहे हैँ कि मेडिकल शनिवार रविवार खोलना है या नहीं?

एसजी न्यूज़ से बात करते हुए क्ष्रीरसागर नायक,  मुख्य कार्यपालन अधिकारी नगर पालिका परिषद सरायपाली  ने कहा आदेश सही है. मुनादी में मेडिकल दूध शनिवार रविवार खुले रहेंगे. ऐसा घोषणा करा दी है. लेकिन मुनादी आदेश में ऐसा कहा लिखा है ये नहीं बता पाए.

अब जनता और व्यापारी परेशान है क्योकि ये आदेश सोशल मीडिया के माध्यम से सभी तक पहुँच गया है. व्यापारी यह कह रहा है लिखित आदेश मैने या मौखिक.

Spread the love

Comment here