December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

BREAKING NEWS: इंदौर में सर्वे कर रही स्वास्थ विभाग की टीम पर चाकू से हमला, स्‍थानीय लोगों के साथ एक स्वास्‍थ्य कर्मी घायल

  • हाइलाइट्स:
  • इंदौर के विनोबा नगर में मेडिकल टीम से बदसलूकी
  • अपराधी पारस यादव पर है आरोप
  • अधिकारियों ने कहा कि सिर्फ आरोपी ने तोड़ा है मोबाइल
  • अपराधी का पड़ोसी से चल रहा था विवाद
  • टीम शामिल डॉक्टर ने कहा कि हमारी टीम पर पत्थर फेंके गए

इंदौर, 18 अप्रैल 2020. कोरोना संक्रमण के इस दौर में हमारे लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर जंग लड़ रहे डॉक्टर्स, चिकित्साकर्मी और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी और अभद्रता की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर ऐसी ही खबर इंदौर से है. यहां पर एक बार फिर सर्वे कर रही स्वास्‍थ्य विभाग की टीम पर हमला किया गया. इस बार हमला एक बदमाश ने किया. इस दौरान उसने चाकू लेकर टीम पर हमला बोल दिया, बीच बचाव करने आए पड़ोसियों को चाकू लगा और वे घायल हो गए हैं. इसके साथ ही एक स्वास्‍थ्य कर्मी के सिर और हाथ पर चोट आई है.

नशे की हालत में था हमलावर
इंदौर के विनोबा नगर में सर्वे कर रहे डॉक्टर, टीचर, पैरामेडिकल और आशा कार्यकर्ताओं पर अचानक ही पारस नाम के एक युवक ने हमला कर दिया. इस दौरान वो नशे की हालत में था. बताया जा रहा है कि वो नशा बेचने का ही काम करता है, हमला करने पर स्‍थानीय लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उनको भी मारने के लिए वो चाकू लेकर दौड़ा. हमले में स्‍थानीय लोगों के साथ्‍ एक स्वास्‍थ्यकर्मी भी घायल हो गया है. खबर मिलने के बाद कलेक्टर और बड़े अधिकारी बिनोवा नगर थाने पहुंचे पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Spread the love

You may have missed