December 4, 2020

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

ब्रेकिंग न्यूज़: PM मोदी ने जारी किया देश के जनता के नाम संदेश…. 5 अप्रैल,रात 9 बजे, 9 मिनट घर की लाइट बंद. … पढ़िए कोरोना के मद्देनजर प्रधानमंत्री की बात…

दिल्ली, 03 अप्रैल 2020. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी किया. प्रधानमंत्री ने कहा सरकार, प्रशासन, लोगों ने लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत की है.यह दुनिया के लिए एक मिसाल है. बहुत से देश हम जो कर रहे हैं, उसके प्रति आभार जता रहे हैं. पीएम ने कहा, कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान देशव्यापी लॉकडाउन को आज नौ दिन हो रहे हैं. इस दौरान आप सभी ने जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव दोनों का परिचय दिया है वो अभूतपूर्व है. शासन प्रशासन और जनता ने इस स्थिति को अच्छे ढंग से संभालने का पूरा प्रयास किया है.

प्रधानमंत्री ने कहा, आपने जिस प्रकार 22 मार्च रविवार के दिन कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले हर किसी का धन्यवाद किया वो भी आज सभी देशों के लिए एक मिसाल बन गया है. आज कई देश इसको दोहरा रहे हैं.

पीएम ने कहा, ये लॉकडाउन का समय जरूर है, हम अपने अपने घरों में जरूर हैं, लेकिन हम में से कोई अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति हर व्यक्ति के साथ है, हर व्यक्ति का.

प्रधानमंत्री ने कहा 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद रखे इस दौरान दिया या मोमबत्ती घर में जलाये लेकिन घरों से बहार न निकले इकठ्ठा न हों.

Spread the love

You may have missed