छत्तीसगढ़

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ अपडेट: 17 जवान अभी भी लापता….16 जवान घायल, 14 को रायपुर किया रेफर….150 जवान तक जंगल में ही होने खबर… पुलिस महकमे में हड़कंप…..जवानों को सर्च करने सुबह निकली टीम….

रायपुर, 22 मार्च 2020. सुकमा जिले के एलमागुंडा के पास 5 घंटे तक चली पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में कई बड़े नक्सली नेताओं के मारे जाने और घायल होने सूचना है। वहीं मुठभेड़ में 16 जवानों के घायल होने की है. घायल 14 जवानों को रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से 12 जवानों की हालत सामान्य है एवं 2 जवान गंभीर रूप से घायल हैं।

अभी तक किसी भी जवान के शहीद होने की सूचना नहीं है। मुठभेड़ में शामिल 17 जवानों से अभी तक संपर्क नहीं हो सका है। करीब 150 जवान की टीम अभी जंगल में ही रुकी हुई है। बता दें कि DRG, STF के 550 जवानों का बल कासलपार आपरेशन में गया था।

घायल जवानो की लिस्ट

जवानों को सर्च करने सुबह निकली टीम
मुठभेड़ के बाद लापता हुए DRG के सत्रह जवानों की सुबह तक वापसी नहीं हुई है। लिहाज़ा उनकी तलाश में बुर्कापाल कैंप से एसटीएफ कोबरा बटालियन और डीआरजी की टीम सर्चिंग पर निकली है। प्रभावित ईलाके में बारिश हो रही है, प्राकृतिक जटिलता और नक्सलियो की प्रभावी मौजुदगी की वजह से पहुँच वैसे ही सहज नहीं है, मौसम सफ़र को और मुश्किल कर रहा है।

Spread the love