April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

पुलिस ने सबक सिखाने निकला नायब तरीका: बेवजह निकलने वाले वाहनों को कलर पेंट कर किया जा रहा है चिन्हित… दुबारा वाहन दिखा तो जप्त करने के साथ ही निरस्त किया जाएगा लायसेंस…

रायसेन | 11-अप्रैल-2020, जिले में नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने तथा बचाव के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने के के लिये कलेक्टर उमाशंकर भार्गव तथा पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका शुक्ला ने पुलिसकर्मियों तथा अन्य शासकीय सेवकों को निर्देश दिए हैं।

रायसेन में लॉकडाउन के दौरान बिना किसी आवश्यक कारण के निकलने वाले लोगों के वाहनों को पुलिसकर्मियों द्वारा कलर पेंट लगाकर चिन्हित किया जा रहा है। साथ ही अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकलने की समझाईश दी जा रही है। दुबारा निकलने पर गाड़ी कि जप्ती कर लाइसेंस निरस्त कि कार्यवाही होंगी.

एसपी श्रीमती शुक्ला ने बताया कि बार-बार आग्रह किए जाने के बाद भी कुछ लोग बिना किसी कारण घर से निकल रहे हैं जो कि स्वयं के साथ-साथ दूसरे लोगों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहे है। ऐसे लोगों के वाहनों को कलर पेंट से चिन्हत करते हुए चेतावनी दी जा रही है। इसके बाद भी चिन्हित वाहन के साथ कोई व्यक्ति बिना किसी कारण दोबारा घूमता पाया जाता है तो लॉक डाउन का पालन नही किए जाने पर वाहन को जप्त करते हुए संबंधित चालक का लाइसेंस कैंसिल करने की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि बिना किसी आवश्यक कार्य के घर से बाहर निकलने वाले लोगों को चिन्हित कर सख्ती के साथ कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love