बड़ी खबरमध्य प्रदेश

ऑनलाइन पढाई बनी जी का जंजाल: महिला टीचर ने ऑनलाइन क्लास में चला दी पोर्न फिल्म, मामला पंहुचा थाने…

ग्वालियर, 16 सितम्बर 2020। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में संचालित एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की ऑनलाइन क्लास में पोर्न फिल्म चलाई गई। यह क्लास व्हाट्सएप पर एक महिला टीचर द्वारा संचालित की जा रही थी। मामला पुलिस थाना कोतवाली तक पहुंच गया है परंतु हाई प्रोफाइल होने के कारण दर्ज नहीं किया गया है बल्कि इन्वेस्टिगेशन के नाम पर कानूनी कार्रवाई को रोकने की कोशिश की जा रही है।

मामला क्या है
भोपाल समाचार में छपी खबर के मुताबिक घटना शनिवार की बताई गई है। स्कूल में महिला टीचर कक्षा आठवीं की ऑनलाइन क्लास ले रही थी। अचानक बच्चों के मोबाइल में अश्लील वीडियो चलने लगे। कुछ पेरेंट्स को जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट को काफी खरी-खोटी सुनाई। कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन NSUI ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करने की मांग करते हुए थाना कोतवाली को आवेदन दिया है। स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से एनएसयूआई को बताया गया कि जो हुआ वह असामाजिक तत्वों की हरकत थी।

पुलिस ने कहा: इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं
रमेश दांडे, थाना प्रभारी, कोतवाली, श्योपुर, मप्र का बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है कि एनएसयूआइ की ओर से शिकायत मिली है। मामला बहुत संवेदनशील है। स्कूल के किस वाट्सएप ग्रुप पर किस नंबर से ऐसी वीडियो डाली गई है उसकी जांच की जा रही है। हालांकि, इस तरह के मामलों में FIR से पहले इन्वेस्टिगेशन की जरूरत नहीं होती। क्योंकि यह मामला पड़ोसियों की लड़ाई का नहीं है। यदि पुलिस FIR दर्ज नहीं करेगी तो वह स्कूल द्वारा संचालित है व्हाट्सएप ग्रुप को जप्त नहीं कर पाएगी जिसमें अपराध हुआ है। इसलिए जरूरी है कि FIR दर्ज करें तभी इन्वेस्टिगेशन की जा सकेगी।

Spread the love