June 17, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बाबा रामदेव के ऊपर 1 हजार करोड़ की मानहानि का केस करने के बाद अब IMA ने अब पीएम मोदी से शिकायत कर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग…छत्तीसगढ़ IMA ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करने दिया आवेदन

नई दिल्ली, 26 मई 2021, बाबा रामदेव के बड़बोलेपन ने उनकी परेशानिया बढ़ा दी है इंडियन मेडिकल एसोसिएशन लगातार विरोध कर रहा है। ऐलोपैथी की आलोचना को लेकर बुरी तरह घिरे योगगुरु बाबा रामदेव ने अपना बयान भले ही वापस ले लिया हो, लेकिन इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) की नाराजगी खत्म नहीं हुई है। बाबा रामदेव पर 1 हजार करोड़ रुपए का मानहानि का केस करने के बाद अब पीएम मोदी से भी शिकायत की गई है। आईएमए ने पीएम मोदी से कहा है कि रामदेव को झूठी जानकारियां फैलाने से रोका जाए और उनके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए। आईएमए ने पीएम मोदी को लेटर लिखकर कहा, ”पतंजलि के मालिक रामदेव की ओर से टीकाकरण पर गलत सूचनाओं के प्रचार को रोकना चाहिए।

क्या है मामला ?
बाबा रामदेव ने एक वीडियो में दावा किया कि 10 हजार डॉक्टर और लाखो लोग दोनों डोज के बावजूद मर चुके हैं। उसके बाद से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रामदेव के खिलाफ १ हजार करोड़ का मानहानि का नोटिस दे चूका है। अब उनके खिलाफ देशद्रोह के आरोप में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।”

छत्तीसगढ़ IMA ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करने दिया आवेदन
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन छत्तीसगढ़ पदाधिकारी का एक दल के डॉ राकेश गुप्ता के साथ आज सिविल लाइन थाने रायपुर में जाकर बाबा रामदेव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने विधिवत आवेदन दिया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के चिकित्सकों तथा उनके पदाधिकारियों ने सिविल लाइन थाना प्रभारी महोदय को एक ज्ञापन सौंपकर बाबा रामदेव के खिलाफ राष्ट्रद्रोह तथा केंद्रीय महामारी एक्ट के अंतर्गत जुर्म करने की मांग की।

किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके-बाबा रामदेव
योगगुरु बाबा रामदेव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके। रामदेव कहते हैं कि उन्हें बदनाम करने के लिए कई तरह के ट्रेंड सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं, लेकिन इस तरह की किसी घटना से उन्हें कोई प्रभाव नही पड़ता। यह वीडियो कब का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Spread the love

You may have missed