छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग न्यूज़: महासमुंद जिले में रेपिड टेस्ट में 6 मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, सभी कर्मचारी हैं जिनमे 2 स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी…

महासमुंद/सरायपाली, 14 मई 2020. महासमुंद जिले के सराईपाली ब्लॉक से बड़ी खबर आ रही है. यहाँ पर एक साथ 6 कर्मचारियों को रेपिड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. जिनमे 2 स्वास्थ्य विभाग के ही कर्मचारी बताये जा रहे हैं. अन्य 4 भी शासकीय कर्मचारी ही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सभी की ड्यूटी सरायपाली के सिंघोड़ा चेकपोस्ट पर थी जिसमे एक नायब तहसीलदार, एक आर.आई, एक पटवारी और दो स्वास्थ्य कर्मी बताये जा रहे हैं.

इन सभी का टेस्ट के लिए रायपुर AIIMS हॉस्पिटल में भेजा जायेगा। 6 में से एक कर्मचारी के लक्षण कोरोना के दिखाई दे रहे हैं अन्य में अभी लक्षण नहीं दिख रहे हैं लेकिन रेपिड टेस्ट में सभी 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रायपुर AIIMS हॉस्पिटल में टेस्ट होने के बाद ही पूर्ण रूप से कन्फर्म हो पायेगा।

एसजी न्यूज़ को महासमुंद कलेक्टर सुनील जैन ने बताया की सभी मरीज रेपिड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं इन्हे आगे की जाँच के लिए रायपुर aiims भेजा जायेगा।

बता दें छत्तीसगढ़ में अभी सिर्फ 4 ही कोरोना मरीज है जिनका इलाज चल रहा सभी ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. अभी तक कोरोना से राज्य में एक भी जान की छति नहीं हुई है.

Spread the love

Comment here