छत्तीसगढ़राजनीति

रेल किराया को लेकर छत्तीसगढ़ के गरीब मजदूरों के हितों के विषय में सांसदों की चुप्पी निंदनीय: कांग्रेस नेता राजेश विस्सा ने भाजपा सांसदों पर बोला हमला

रायपुर दिनांक 4 मई 2020, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश बिस्सा ने छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों पर एक बार पुनः छत्तीसगढ़ के गरीब मजदूरों के हितों के विषय पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया है।

बिस्सा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार विभिन्न प्रदेशों में फंसे गरीब मजदूरों को रेल के माध्यम से वापस घर लाने का प्रयास कर रही है। ऐसे समय में भाजपा सांसदों के द्वारा रेल किराया माफ करने के लिए केंद्र सरकार को चिट्ठियां क्यों नहीं लिखी जा रही है।

बिस्सा ने भाजपा सांसदों को स्मरण कराया कि वे छत्तीसगढ़ में मोदी जी के प्रतिनिधि हैं या संसद में छत्तीसगढ़ की जनता के प्रतिनिधि हैं। एक तरफ केंद्र सरकार हर चीज में पैसा-पैसा कर रही है दूसरी तरफ जनता पिसती जा रही है।

बिस्सा ने भाजपा सांसदों से छत्तीसगढ़ की जनता व गरीब मजदूरों के साथ खड़े रहने की अपेक्षा की है।

बिस्सा ने कहा कि भाजपा सांसद मदद नहीं करेंगे तो भी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने सभी खर्च वहन करते हुए गरीब मजदूरों को सकुशल अपने घर पहुंचाने का संकल्प ले ही लिया है। परंतु भाजपा सांसदों की चुप्पी निंदनीय है

Spread the love

Comment here