छत्तीसगढ़

इमरजेंसी सेवा में लगे बिजली कर्मचारियों की सुरक्षा लिए बिजली कम्पनी से छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ महासंघ ने मास्क और सेनेटीज़र की आपूर्ति की किया मांग….. कर्मचारियों का बढ़ा रहे मनोबल….

रायपुर, 25 मार्च 2020, कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर रखा है लेकिन जनता की सहूलियत के लिए जान जोखिम में डालकर इमरजेंसी सेवा के लिए बिजली कर्मचारी लगातार कार्य में लगे हैं.

छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ महासंघ, रायपुर महानगर अध्यक्ष नरोत्तम धृतलहरे ने बताया कि संघ कंपनी प्रबंधन से लगातार पत्राचार के माध्यम से एवं सीधे अधिकारियों से वार्तालाप कर पूरे प्रदेश में विद्युत वितरण कर्मचारियों की सुरक्षा हेतु सेनेटाइजर एवं मास्क उपलब्ध करवाने की मांग कर रही है। कंपनी प्रबंधन ने मांग को गंभीरता से लेते हुए कर्मचारियों की सुरक्षा हेतु मास्क एवं सेनिटाइजर उपलब्ध करवा रही है। जहाँ पूरा प्रदेश लॉकडाउन है वही बिजली कर्मचारी विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने में लगे है।

धृतलहरे ने कहा छत्तीसगढ़ बिजली कर्मचारी संघ महासंघ परिवार सदैव कर्मचारी हित एवं उनके परिवार की सुरक्षा के लिए कृत संकल्पित है। कोरोना जैसे महामारी को जड़ से मिटाने का संकल्प ले और यह तभी संभव है जब आप जागरूक होकर मास्क का इस्तेमाल, सेनेटाइजर का इस्तेमाल कर सकते है।साथ ही 14 अप्रैल तक जनता कर्फ्यू में शासन का सहयोग कर अपने परिवार के सदस्यों को बाहर ना जाने दे। चूंकि हमारी ड्यूटी अतिआवश्यक सेवा में शामिल है जिससे हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि हम मास्क लगाकर और सेनेटाइज होकर ड्यूटी करें और स्वयं को और जनता को सुरक्षित रखें। महासंघ कोरोना के इस भयंकर महामारी में केंद्र सरकार राज्य सरकार एवं प्रबंधन के साथ सहयोग के लिए सदैव खड़ा है। कोरोना के इस भयंकर महामारी में तकनीकी कर्मचारी डयूटी पर डटे हुए है ऐसे समस्त कर्मचारियों को महासंघ परिवार सल्यूट करता है और कोरोना के प्रति जागरूक होकर कार्य करने की अपील करता है.

Spread the love

Comment here