छत्तीसगढ़

सोशल मीडिया पर फैलाई कोरोना के इलाज की अफवाह, कोरोना वायरस की 100% दवा उपलब्ध होने की सोशल मीडिया पर कर रहा था प्रचार। ….. सरपंच गिरफ्तार-

जांजगीर, 01 अप्रैल 2020। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज का 100 प्रतिशत शुद्ध दवाई उपलब्ध होने का दावा करने वाले वाले सरपंच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोस्ट पर आरोप ने अपना फोटो और पता भी लिख रखा था।

यह मामला जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम भैंसो का है, जहां सरपंच आकाश सिंह पर कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज के बारे में झूठी अफवाह फ़ैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दर्ज एफआईआर के अनुसार दिनांक 27.03.2020 को सोशल मिडिया वास्टअस के माध्यम से भ्रामक जानकारी कोरोना वायरस के संबंध में मोबाईल नंबर 7898318094 का धारक ग्राम पंचायत भैसो के सरपंच आकाश सिंह के द्वारा कोराना वायरस का 100% शुद्ध दवा उपलब्ध है ग्राम पंचायत भैसों में संपर्क करे लिखकर फोटो सहित वाटसअप ग्रुप में ग्राम पंचायत भैसो में लिखकर झुठी एवं भ्रामक जानकारी पोस्ट किया गया था. आईपीसी की धारा 188 के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आज गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया गया.

Spread the love

Comment here