छत्तीसगढ़

Breaking News: आज 7 कोरोना के नये मरीज मिले छत्तीसगढ़ के अलग अलग जिलों में….. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री प्रदेश से आने वालों की….. संख्या पहुंची 109…

रायगढ़ 20 मई 2020। छत्तीसगढ़ अलग जिलों से कुल आज 7 और कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं। जिसमे से 2 मरीज रायगढ़, 2 मरीज बालोद और एक सरगुजा का रहने वाला है, वहीं दो मरीज बलौदाबाजार रहे है. सभी प्रवासी मजदूर हैं और हाल ही में मुंबई और अन्य जगहों से लौटे हैं। सभी को पहले से ही क्वारंटीन करके रखा गया था। जिनकी RTPCR टेस्ट करायी गयी, जिनमें इनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

जानकारी के मुताबिक इनमें रायगढ़ में मिले दो मरीज धरमजयगढ़ का रहने वाला है, लेकिन उसे रायगढ़ में क्वारंटीन में रखा गया था। पॉजेटिव मरीजों में एक महिला और एक पुरुष हैं।

रायगढ़ जिले के लैलूंगा के तोलमा व सोनाजोरी गांव के क्वरेण्टाईन सेंटर के मुम्बई के ठाणे से 15 मई को लौटे दो मजदूर युवकों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। पुलिस एरिया को कंटेन कर प्रशासन की टीमों के साथ कांटेक्ट ट्रेसिंग कर रही हैं। दोनों को एमसीएच रायगढ़ में भर्ती कर रहे हैं।

वहीं दूसरा मरीज सरगुजा के मैनपाट का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक मुंबई से लौटने के बाद सभी का सैंपल लिया गया था और रायगढ़ मेडिकल कालेज में टेस्ट के लिए भेजा गया था।

प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 109 पहुंच गयी है, वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 50 हो गयी है। प्रदेश में 59 मरीज स्वस्थ्य होकर अब अपने घरों में लौट चुके हैं। इससे पहले रायगढ़ में एक कोरोना पॉजेटिव मरीज रविवार को लैलूंगा में मिला था।

Spread the love

Comment here