छत्तीसगढ़

Breaking News: मेडिकल कालेज की डीन डॉ आभा सिंह का ट्रांसफर 24 घंटे के भीतर हुआ संशोधित, छुट्टी को अधिकारियों ने कैसे कर दिया था ट्रांसफर में तब्दील??

रायपुर, 3 अप्रैल 2020। देश प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच स्वास्थ्य विभाग को दुरस्त करने प्रदेश के मुख्यमंत्री की मेहनत को मंत्रालय के हेल्थ विभाग के अधिकारियों ने पलीता कर रहे हैं. रायपुर मेडिकल कॉलेज की महिला डीन डा0 आभा सिंह को कल अवकाश स्वीकृति के लिए आवेदन दिया तो अधिकारियों ने उनका ट्रांसफर कर दिया। कोरोना संक्रमण के दौरान मेडिकल कॉलेज की डीन को हटाने से हड़कंप मच गया था। एस जी न्यूज़ ने भी इस ट्रांसफर पर सवाल उठाये थे.

02 अप्रैल 2020 को शाम हेल्थ विभाग ने रायपुर डीन डा0 आभा सिंह के ट्रांसफर का आदेश निकाला था। इसमें आभा को डीन से हटाते हुए उन्हें स्वास्थ्य संचालनालय भेजा गया। और, उनकी जगह पर स्वास्थ्य संचालनालय से डा0 विष्णु दत्त को रायपुपर मेडिकल कॉलेज का नया डीन अपाइंट किए गए।

लेकिन, अगले ही दिन शाम स्वास्थ्य विभाग ने एक संशोधित आदेश जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि आभा सिंह के अवकाश में रहने तक विष्णुदत रायपुर मेडिकल कॉलेज के डीन रहेंगे। जाहिर है, अगर यह भूल से हुआ तो स्वास्थ्य विभाग की यह गंभीर चूक थी।

Spread the love

Comment here