बड़ी खबर

बड़ी खबर: मजदूरों को छोड़ने को लेकर राजस्थान-उत्तर प्रदेश की पुलिस के बीच बार्डर में हुईं झड़प.. दो दरोगा और कई सिपाही घायल..

 

दिल्ली, 10 मई 2020. गरीब मजदूरों का संकट ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा हो. अपने ही राज्य में आने के लिये संघर्ष करना पड़ रहा है. कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. वहीं लॉकडाउन के कारण राज्यों के बॉर्डर भी सील है. हालांकि अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जब दो राज्यों की पुलिस ही बॉर्डर पर एक-दूसरे से भिड़ गई.

राजस्थान पुलिस यूपी बॉर्डर आई थी मजदूरों को छोड़ने
दरअसल घटना राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पुलिस के बीच हुई. मथुरा के थाना मगोर्रा इलाके में यूपी-राजस्थान बॉर्डर पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब प्रवासी मजदूरों को राजस्थान पुलिस उत्तर प्रदेश की सीमा में छोड़ने आई. इसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस के बीच विवाद हो गया.

प्रवासी मजदूरों को छोड़ने को लेकर दोनों राज्यों की पुलिस आपस में भिड़ गई. जानकारी के मुताबिक राजस्थान की ओर से बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश की सीमा मथुरा स्थित मगोर्रा बॉर्डर पर मजदूरों को छोड़ा जा रहा है, जिसको लेकर यूपी पुलिस के साथ टकराव हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस मजदूरों को प्रदेश में प्रवेश के विरोध में है.

यूपी पुलिस के दो दरोगा और कई सिपाही घायल
राजस्थान पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस में हुए विवाद में यूपी पुलिस के दो दरोगा और कई सिपाही घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

Spread the love

Comment here