April 16, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

कोरोना के खौफ के बीच ठेले चालक पिता पुत्र पर तराजू में थूक लगाकर केले बेचने का आरोप…तराजू के पल्ले में थूकता बालक सीसीटीवी में हुआ कैद

भरतपुर,  18अप्रैल 2020. करोना के खौफ के बीच राजस्थान के भरतपुर से  बड़ी खबर आ रही है  खबर के अनुसार  ठेले पर फलबेच रहे पिता-पुत्र के खिलाफ एक व्यक्ति ने थूक लगाकर केला बेचने का आरोप लगाते हुए थाना मथुरा गेट पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दर्ज कराई रिपोर्ट में गोपाल गढ़ गिर्राज विला के निकट हरने वाले मुकेश कुमार सिनसिनवार ने कहा है कि शुक्रवार सुबह ठेलेपर एक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ केला बेच रहा था।

मुकेश कुमार ने कहा उसकी आवाज सुनकर मैं घर से निकला और 20 रुपए किलो के हिसाब से दो किलो केले खरीदे। केले लिए बगैर पैसा लेने घर के अंदर चला गया। उसके बाद उसे केलों की कीमत 40 रुपए देकर केले ले लिए, लेकिन उसने यह कहते हुए कि पॉलीथीन नहीं है, केले हाथ में ही पकड़ा दिए। हाथ में कुछ गीला सा लगा तो भ्रम हुआ।

सीसीटीवी से पता चली हरकत
मुकेश ने कहा भ्रम होने पर हमने अपने घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो पाया कि ठेली पर केला बेच रहे बच्चे ने तराजू के पल्ले में पहले थूका और फिर केले तौल कर दिए। उनका पीछा किया गया और आधार कार्ड मांगा तो पता चला कि वे गोपालगढ़ के रहने वाले थे। इस पर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

थानाप्रभारी राजेंद्र शर्मा ने कहा कि मुकेश कुमार की शिकायत पर ठेली चालक पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वे दोनों गोपालगढ़ मोहल्ले के रहने वाले हैं।

Spread the love