May 9, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित हुआ सद्भावना क्रिकेट मैच में पुलिस विभाग में विजेता ,एसडीओपी विकास पाटले के अनूठी पहल की सर्वत्र सराहना

महासमुन्द- महासमुंद जिले के सरायपाली में बहुप्रतिष्ठित नागरिक एकता समिति एवं पुलिस अनुविभाग के संयुक्त तत्वावधान में गणतंत्र दिवस के अवसर पर सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। पुलिस अनुविभागीय अधिकारी विकास पाटले के निर्देशन में तथा नागरिक एकता समिति के अध्यक्ष अमिता आहूजा के प्रयासों से आयोजित सद्भावना क्रिकेट मैच में सभी सरकारी विभागों के अधिकारी कर्मचारी सहित नगर के गणमान्य जन नागरिक एकता समिति के सदस्य और राजनीति से जुड़े लोगों ने भाग लिया

। सद्भावना क्रिकेट मैच के आयोजन के अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अमृत पटेल मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे जबकि अधिकारी वर्ग से सरायपाली एसडीएम बीएस मरकाम तथा डिप्टी कलेक्टर डाॅ स्निग्धा तिवारी ने पूरे मैच के दौरान सहभागिता की। शांतिप्रिया नगर सरायपाली में आयोजित सद्भावना क्रिकेट मैच का मुख्य उद्देश्य आपसी सौहार्द्र एवं भाईचारे की भावना को मजबूत करना था नगर के हाईस्कूल मैदान में आयोजित क्रिकेट मैच में बढ़-चढ़कर अधिकारियों कर्मचारियों एवं गणमान्य ने सहभागिता की ।

हम आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर सद्भावना मैच में सभी विभागों की ओर से अलग-अलग क्रिकेट टीम बनाई गई थी जिसमें सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी भाग ली मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में नगरवासी भी उपस्थित हुए थे। मैच का काफी लोगों ने आनंद लिया तथा उत्साह पूर्ण वातावरण में पुलिस विभाग की टीम ने मैच में प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर सद्भावना क्रिकेट मैच में अपना स्थान दर्ज कराया। हम आपको बता दें कि विजेता टीम को 27 जनवरी को पुरस्कृत किया गया है।

क्रिकेट मैच के आयोजन के दौरान सरायपाली पुलिस अनुविभागीय अधिकारी विकास पाटिल उपस्थित नागरिकों और गणमान्य जनों को संबोधित किया तथा हमर पुलिस हमर संग कार्यक्रम के उद्देश्य की जानकारी भी दी गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित इस सद्भावना मैच के विजेता प्रतिभागियों को महासमुंद जिला पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर और एसडीएम बीएफ मरकाम के हाथों सरायपाली में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया सद्भावना मैच के आयोजन में प्रमुख रूप से नागरिक एकता समिति के अध्यक्ष अमित आहूजा सलाहकार डॉक्टर सुधीर भोई, लालमन प्रधान, कैलाश अग्रवाल, केसरी नंदन सेन, डा प्रकाश पटेल, किशोर साहू, दीपक शर्मा, विपिन उवोबेजा, बाबा सेन, किरण बेहरा, किशोर साहू, राजू सहारा,पिंकु साहू,जुरावर सिंह,नीरज अग्रवाल,पूनम सेन, सहित समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे वहीं पुलिस विभाग की टीम और नगर के गणमान्य जन भी मौजूद रहे।

Spread the love