June 17, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

छत्तीसगढ़: जघन्य अपराध… खिलौने से खेलने वाली बच्ची को बुजुर्ग नाना ने कर दिया प्रेग्नेंट….पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची मासूम तब उठा घिनौनी हरकत से पर्दा….

भिलाई /बालोद, 24 फ़रवरी 2020. आदमी बहसि हो जाये तो क्या नहीं कर सकता है. छत्तीसगढ़ के दुर्ग संभाग के बालोद जिले से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां कक्षा छठवीं में पढऩे वाली मासूम के साथ पिछले छ: महीने से उसका नाना ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। मेडिकल जांच में बच्ची गर्भवती निकली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डौंडी ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गांव में कक्षा छठवीं में पढऩे वाली नाबालिग ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। मां उसे अस्पताल ले गयी। जहां जांच के दौरान पता चला कि मासूम तीन महीने से गर्भवती है। मां ने जब छात्रा से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक बुजुर्ग जो रिश्ते में बच्ची का नाना है, वो उसके साथ पिछले छ: महीने से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था और उसने पूछताछ में बताया कि उसके बेटा और बहु काम के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं।

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल बुजुर्ग अपना अकेलापन दूर करने के लिए बच्ची के साथ ये घिनौनी शर्मनाक हरकत की। पीडि़त बच्ची के परिजन नाना होने के कारण बच्ची को उनके पास रहने खेलने से रोकते नहीं थे और ना ही उन्हें कभी शक हुआ। 20 फरवरी को परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Spread the love

You may have missed