June 17, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

निर्भया गैंगरेप केस: दोसी की पत्नी का नया पैतरा……… कोर्ट से लगाई गुहार, नहीं गुजरना चाहती विधवा की जिंदगी फांसी के पहले मुझे चाहिए तलाक, इधर जल्लाद ने किया फांसी का ट्रायल…..

दिल्ली, 18 मार्च 2020. निर्भया गैंगरेप केस मामले में दोषी अक्षय की पत्नी ने चली नई चाल वहीं दोषी अक्षय की पत्नी ने अपने पति को फांसी से बचाने के लिए नया पैंतरा अपनाया है। उसने कोर्ट में याचिका दाखिल कर फांसी से पहले अपने पति से तलाक की मांग की है। दोषी की पत्नी का कहना है कि वह विधवा की जिंदगी गुजारना नहीं चाहती है। अब सभी की नजर कोर्ट पर फिर बनी हुई है क्या से फ़ासी रुक जाएगी

बता दें 2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले के चार दोषियों – मुकेश सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय कुमार सिंह को 20 मार्च को सुबह 5.30 बजे फांसी दी जानी है।

जल्लाद ने किया फ़ासी का ट्रायल
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोषियों को फांसी देने से पहले जल्लाद पवन ने बुधवार को फांसी का ट्रायल किया है। जल्लाद पवन ने आज दोषियों के वजन के बराबर पुलते बनाकर उन्हें फांसी पर लटकाया है। तिहाड़ जेल के अधिकारी ने जानकारी दी है कि जल्लाद पवन ने आज जेल में डमी फांसी को अंजाम दिया है।

दोषियों को कानून विकल्प हो चुके हैं समाप्त
बता दें कि चारों दोषी मुकेश, अक्षय, पवन और विनय के सभी कानूनी विकल्प समाप्त हो चुके हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चारों दोषियों की दया याचिका खारिज कर दी है। इससे पहले, कल दिल्ली की एक अदालत में अपने नाबालिग होने को लेकर एक याचिका दाखिल की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।

Spread the love

You may have missed