May 10, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बहन की छेड़छाड़ मामले को लेकर राजधानी में दिन दहाड़े चाकूबाजी, नाबालिक की मौत… थाने में हंगामा शुरू, आरोपी की गिरफ्तारी मांग

रायपुर, 18 जनवरी 2020। राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में कुछ घंटों पहले हुई चाकूबाजी की घटना में नाबालिग की मौत के बाद परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाने में हंगामा शुरू कर दिया। टिकरापारा थाना भीड़ से घिर गई है।

विवाद की शुरुआत दो दिन पहले से हुई थी, जब आरोपी के दोस्त ने उसकी बहन के साथ छेड़खानी कर दी। इधर जब नाबालिग को इस बारे में जानकारी हुई तो दोस्त के साथ उसका जमकर विवाद हो गया।

गौरतलब है कि आज दोपहर एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग किशोर पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में नाबालिग की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी नाबालिग फरार बताया जा रहा है। आरोपी की बहन की छेड़खानी से विवाद उत्पन्न हुआ था, जो हत्या तक जा पहुंचा। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुष्ट तौर पर उसके आरोपी होने की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

ये पूरी घटना टिकरापारा के संतोषी नगर, तरूण बाजार की है। विवाद के बाद दोनों वहां से चले गये और फिर आज दोनों में एक बार फिर से आमना-सामना हुआ, जिसके बाद आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से दोस्त पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद नाबालिग को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की खबर के बाद गुस्साये परिजनों ने थाने का घेराव किया।

Spread the love