June 17, 2021

Suyashgram.com

मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ पोर्टल

बड़ी खबर: महापौर के भतीजे शोएब ढेबर ने मैट्स यूनिवर्सिटी में एक छात्र पर किया हमला, रायपुर में फिर आएगा गुंडा राज?? लगातार रायपुर में बढ़ रहे अपराध ने पुलिस की कार्यवाही पर लगाया प्रश्न चिन्ह!!

रायपुर, 13 जनवरी 2020। राजधानी के मैट्स यूनिवर्सिटी में गुरुवार को कॉलेज के एक छात्र प्रभाकर झा पर महापौर के भतीजे शोएब ढेबर और उसके कुछ साथियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में अभिषेक के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

मैट्स के छात्रों के बताए अनुसार पीड़ित अभिषेक को शोएब ढेबर और उसके कुछ साथियों ने पहले तो धमकाया फिर कॉलेज प्रांगण के अन्य स्थान में आने की बात कही। इस पर जब अभिषेक को हमलावरों की करतूत का अंदेशा हुआ तो उसने पहले उनके बुलाए स्थान पर जाने से मना कर दिया। इसके बाद हमलावरों को ये बात रास नहीं आई और शोएब ढेबर और उसके साथियों ने मिलकर अभिषेक की धुनाई और सिर पर चाकू से वार कर दिया। इस घटना में अभिषेक का सिर खून से तरबतर हो गया।

पिछले कुछ महीनो से रायपुर में लगातार बढ़ रहे अपराध ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है. राजधानी में मारपीट, चोरी, अफ़हरण जैसी वारदात में लगातार वृद्धि रही है.

Spread the love

You may have missed